Uttarakhand

हरक सिंह ने किया विश्वासघात का काम- प्रेमचंद अग्रवाल

बीते कुछ दिनों में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और हरक सिंह रावत का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। जिसके बात नेताओं की मिलीभगत को लेकर सोशल मीडिया पर बहस तेज हो गई है। वही अब कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल हरक सिंह रावत को विश्वासघाती बताया है।

यह भी पढ़ें- स्वरोजगार कर बदल दी जिंदगी, जाने नरेश नौटियाल की कहानी

पहले कांग्रेस, फिर भाजपा और 2022 चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले दिग्गज नेता हरक सिंह रावत एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार अपने साथ-साथ कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का नाम भी उछाला गया है। हरक सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से हुए निजी बात को सार्वजनिक किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपना सिंह रावत प्रेमचंद्र अग्रवाल के ऋषिकेश आईडीपीएल कॉलोनी के आवासों के ध्वस्तीकरण के आदेशों को रोकने के लिए बातचीत कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया।

 

 

इस मामले में प्रेमचंद्र अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि हरक सिंह रावत ने सस्ती लोकप्रियता के लिए यह काम किया है। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ विश्वासघात करना हरक सिंह रावत का पुराना तरीका है। वह लोगों की लोगों के गोपनीयता पर कुठाराघात करते हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि रावत अतिक्रमण करने वालों का साथ देने वाला व्यक्ति हैं। पूर्व मंत्री द्वारा निजी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करना खेद जनक है।

Related Articles