जया किशोरी से विवाह करेंगे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री? खुद बताई सच्चाई
जया किशोरी से विवाह करेंगे बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री? खुद बताई सच्चाई

Jaya Kishori and Dhirendra Shastri Marriage: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं, तो इन दिनों उनके साथ अब विख्यात कथावाचक जया किशोरी भी चर्चाओं में आ गई है। सोशल मीडिया पर लोग बागेश्वर सरकार और जया किशोरी अब शादी करने जा रहे हैं ऐसी खबरें सामने आया है।‌‌‌‌‌‌‌ आज हम आपको इस खबर की सच्चाई बताने जा रहे हैं।

धीरेन्द्र शास्त्री फोटो
फोटो: धीरेन्द्र शास्त्री (पीठाधीश्वर बागेश्वर नाम)

इस आर्टिकल में हम आपको बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मोटिवेशनल स्पीकर और प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी की शादी से जुड़ी इस खबर का सच बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया कई लोगों ने लिखा कि बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री और जया किशोरी सात फेरे लेने जा रहे हैं लेकिन जब यह बात धीरेन्द्र शास्त्री से पूछी गई तो उन्होंने इस बात का खंडन किया।

इसे भी पढ़ें: ‘पठान’ फिल्म का जमकर विरोध, बजरंग कार्यकर्ताओं ने दी सिनेमाघरों को फूंकने की धमकी

‘उन्होंने कहा कि हमारे मन में जया किशोरी जी के लिए ऐसी कोई इच्छा नहीं है । वह इस अफवाह से काफी नाराज हैं। उन्होंने इस संदर्भ में पुलिस को एक लिखित बयान भी दिया जिसपर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।’ बता दें धीरेन्द्र शास्त्री की उम्र 26 वर्ष है जिन्होंने इस आयु में न केवल देश बल्कि विदेशों में भी ख्याती प्राप्त की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *