Uttarakhand

चारधाम यात्रा मार्गो को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने उठाए सवाल

Gangotri तथा Yamunotri धाम के कपाट खुलने के साथ ही Char dham Yatra श्रद्धालुओं के लिए शुरू हो गई है। वहीं Badrinath के 27 अप्रैल और Kedarnath Dham के कपाट 25 अप्रैल को खुल जाएंगे। गंगोत्री व यमुनोत्री धाम के साथ ही श्रद्धालुओं का जत्था चारधाम यात्रा के लिए निकल चुके हैं। वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने चारधाम यात्रा मार्गो की स्थिति को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand- (बड़ी खबर) चारों धामों में तीर्थयात्रियों की सीमित संख्या की बाध्यता समाप्त, आदेश जारी 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने Gangotri Dham पहुंचकर मां गंगा के दर्शन कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। प्रदेश अध्यक्ष ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार जहां चार धाम यात्रा को बढ़-चढ़कर दिखा रही है वही चारधाम यात्रा मार्गों की स्थिति सही नहीं है। सरकार को शीघ्र इन मार्गों को सदृढ़ करना चाहिए जिससे आने वाले यात्रियों को कोई परेशानी ना हो।

वही गंगोत्री विधानसभा के पूर्व विधायक भी गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा का आशीर्वाद लिया तथा सभी देशवासियों को चार धाम यात्रा करने का निमंत्रण दिया। पूर्व विधायक ने कहा कि सरकार को पूर्व की भांति यात्रा करवानी चाहिए। सीमित संख्या को रोककर जैसे यात्री चार धाम की यात्रा कर रहे वैसे ही यात्रा होनी चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *