Uttarakhand

Uttarakhand: विवाहित महिला से प्यार करने लगा शाहनवाज, मना करने पर महिला के घर में लगा ली फांसी

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक तरफा प्यार में कामयाब नहीं होने पर युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया। दरअसल युवक एक विवाहित महिला से प्यार करने लगा था और जब महिला ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया तो युवक ने महिला के घर जाकर फांसी लगा दी। जिससे महिला के होश उड़ गए। महिला ने युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी लेकिन जब तक कोई युवक अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: अगले 2 दिन इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट

जानकारी के अनुसार देहरादून के प्रेम नगर में रहने वाले 20 वर्षीय शाहनवाज पड़ोस की एक विवाहित महिला से प्यार करता था। शाहनवाज ने अपने दिल की बात जब महिला को बताई तो महिला ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया। बीते दिन महिला घर पर अकेली थी तो शहनवाज इसका फायदा उठाकर उसके घर पहुंच गया और अपने प्यार का इजहार करने लगा लेकिन महिला ने फिर इंकार कर दिया।

शाहनवाज महिला को अपना प्रपोजल स्वीकार कराने के लिए फांसी लगाने की धमकी देने लगा और महिला के सामने ही फांसी के फंदे पर झूल गया। युवक के इस कदम से महिला घबरा गई और युवक के परिजनों को सूचना दी। परिजन जब तक वहां पहुंचे तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

Related Articles