Entertainment

Bigg Boss 17 Finale : बिग बॉस 17 ट्रॉफी का विजेता बने मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17 Finale: आखिरकार बिग बॉस सीजन 17 के विनर का नाम घोषित हो गया। कयास लगाए जा रहे थे कि अभिषेक कुमार यहां बाजी मार लेंगे लेकिन आखिरकार बिग बॉस 17 ट्रॉफी का विजेता मुनव्वर फारुकी को घोषित किया गया। जीत के बाद मुनव्वर फारुकी को एक कार, 50 लाख और ट्रॉफी दी गई ।

यह भी पढ़ें- Hanuman के बाद Jai Hanuman began, Ram Charan बनेंगे श्रीराम

Bigg Boss 17 Finale में पहुंचने वालों में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल था। सभी अपनी रणनीति और खेल को लेकर सुर्खियों में थे। फिनाले की ट्राफी किसके हाथ लगेगी यह संशय बना हुआ था लेकिन बिग बॉस 17 ट्रॉफी के विजेता में जो दो नाम ट्रेडिंग में रहे वो अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी को था।

बिग बॉस में करारी नोंक-झोंक और तगड़े एविक्शंस के बाद आखिरकार रविवार रात को बिग बॉस सीजन 17 के फाइनल विनर का नाम घोषित किया गया। सलमान खान के इस शो को मुनव्वर ने जीत लिया। वह Bigg Boss 17 के विनर के रुप में आगे आए हैं। फिनाले में मुनव्वर ने अभिषेक कुमार को वोटिंग पोल में हरा दिया।

यह भी पढ़ें- कौनसी फिल्में चल रही है । Upcoming Movies in January 2024

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी कड़ा मुकाबला देते हुए अभिषेक कुमार रन अप रहे। शो में आने के बाद से ही उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा और ट्रॉफी जीतने से बस एक कदम ही दूर रहे। अभिषेक ने हर टास्क में बखूबी हिस्सा लिया और टॉप टू में अपनी जगह बनाई।

Related Articles