उत्तराखंड में एक कोरोना मरीज़ की मौत, प्रदेशभर में 34 मामले सक्रिय

पत्रिका न्यूज, देहरादून. कोरोना वायरस (Corona Virus) का नया वेरिएंट उत्तराखंड में भी दस्तक दे चुका है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अबतक तीन नए मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से एक मरीज की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में सक्रिय मामलों की संख्या 34 हो गई है। नए साल के पहले ही दिन एक कोरोना संक्रमित मरीज़ की मौत से हड़कंप मच गया है। बता दें बीते रविवार को देहरादून से दो मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए वहीं तीसरा मामला नैनीताल से सामने आया है।

देहरादून में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत

ताज़ा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में 34 कोरोना संक्रमित मामले सक्रिय हैं जिनमें से रविवार को देहरादून में एक मरीज की मौत हो गई है। नैनीताल हाईकोर्ट में बिना मास्क के प्रवेश वर्जित किया गया है। साथ ही प्रदेश की अन्य अदालतों में भी मास्क के बिना प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई है। हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा जारी कोविड गाइडलाइंस में कोर्ट में भी प्रभावी किया गया है।

Corona Update: उत्तराखंड में एक कोरोना मरीज़ की मौत, सामने आए तीन नए मामले
Corona Update: उत्तराखंड में एक कोरोना मरीज़ की मौत, सामने आए तीन नए मामले

गेस्ट हाउस में ठहराए विदेशी नागरिक

विकासनगर स्थित एक निजी अस्पताल के प्रबन्धन ने चार अमेरिकी नागरिकों को बिना सूचित किए ही अस्पताल के गेस्ट हाउस में शरण देना भारी पड़ गया। पुलिस ने लेहमन क्रिश्चियन हास्पिटल के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें पुलिस ने यह मामला स्थानीय अभिसूचना इकाई के प्रार्थनापत्र के बाद दर्ज किया है।