Pathan Movie. बालीवुड अभिनेता शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड और विवादों में घिरी फिल्म पठान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। प्रदेश में कई जगहों पर लोग सड़कों पर उतर आए और जगह जगह शो कैंसिल करवाए। याद हो यह विरोध (Boycott) बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा वस्त्र पहनने को लेकर हुआ है।

हालांकि काफी विरोध के बाद निर्देशकों ने फिल्म से यह सीन हटा दिया था, लेकिन बावजूद इसके भी फिल्म लोगों को रास नहीं आई और अभी तक विरोध प्रदर्शन हो रहा है। आपको बता दें मध्य प्रदेश के इंदौर में 12 सिनेमा घरों में अगले तीन दिन तक हाउसफुल है लेकिन विरोध प्रदर्शन के चलते संचालको शो कैंसिल करना पड़ा। वहीं बंजरग के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यदि थियेटरों में यह फिल्म लगाई गई तो उसे फूंक दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: 3 लाख रुपए का लालच देकर भाई-बहन बनाया ईसाई, अब कहा ‘पैसे की बात की तो ईसामसीह का प्रकोप, किसी लायक के नहीं रहोगे’

इस फिल्म में किंग खान एक ‘पठान’ का रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें शाहरुख की इस फिल्म का एक गाना काफी विवादित रहा, गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहरुख का हाॅट सीन में भगवा रंग का कपड़ा पहना था। इस सीन‌ को हिन्दू संगठनों ने विवादित माना और सेंसर बोर्ड से हटाने की अपील की।

 

Join the Conversation

2 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *