Entertainment

Entertainment: सोनू सूद को फैंस से मिला यह तोहफ़ा

कोरोना काल के मसीहा कहे जाने वाले अभिनेता सोनू सूद लोगों के दिल पर राज करते रहे हैं, आम जनता से उनकी एक अलग ही कनेक्शन है लोग अक्सर उनके पास अपनी परेशानी लेकर उनके पहुंचते हैं। देश के कोने कोने से लोग अपने हिसाब से कभी उनके घर के पास तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी परेशानी साझा करते हैं और सोनू उन परेशानियों को पूरा करते नज़र भी आते हैं। बता दें बीते दिनों सोनू ने अपना जन्मदिन मनाया था और लोगों ने इस मौके पर उन्हें ख़ूब दुआएं दी साथ ही उन पर ख़ूब फूल भी बरसाए।

उनको विश करने हजारों की तादाद में लोग सड़कों पर उतर आए जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। जिसमें फैंस भारी बारिश में भी अपने चहेते एक्टर को विश करने पहुंचे तो सोनू भी कुछ कम नहीं है वे भी फैंस का अभिवादन करने घर से बाहर आए फैंस की इतनी भीड़ देख सोनू सूद ने उनका अभिवादन अपने कार से को जिसमें वो रूफ टॉप पर खड़े दिखे साथ ही अपने फैंस का ध्यानेवाद भी किया।

सोनू सूद को मिला फैंस की तरफ़ से यह गिफ्ट

बता दें सोनू सूद ने जितनी जगह अपनी एक्टिंग से नही बनाई हैं उससे अधिक कोरोना काल में लोगों की मदद करके बना ली है। वे हिंदी के साथ साथ साउथ की फिल्मों में भी बेहद सक्रिय रहे हैं। सोनू की किस्मत साउथ की फिल्मों से अधिक चमकी थी।

बीते 30 जुलाई को उन्होंने अपना 50 वा जन्मदिन मनाया है। सोनू अक्सर अपनी शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को याद करते नज़र आते हैं की कैसे उन्होंने मुंबई में एक कमरे में समय बिताया जिसमें एक कमरे में 12 लोग रहते थे।

सोनू सूद
फोटो सोनू सूद फैंस से मुलाकात

वहां से निकलकर इतने बड़े पैमाने पर लोगों की मदद करना भी कोई आम बात नहीं हैं। लोगों के इतने प्यार ने सोनू को आज यह साबित कर दिया है की वे बेहद ही चहेते है अपने फैंस के और उनकी जैसी फैन क्लब किसी की भी नही हैं।

Related Articles