Entertainment

एयरपोर्ट पर कपड़ों को लेकर फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, उर्फी हमेशा अपने कपड़े को लेकर चर्चे में रहती हैं और जिस वज़ह से उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बुरे बुरे कॉमेंट्स आते रहते जिसका वो जबरदस्त रिप्लाई करती हैं।

सोशल मीडिया के अलावा उर्फी के साथ अब आम जीवन में भी लोगों की बदतमीजी वाली वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा हैं जिसमें देखा जा सकता हैं की लोग कैसे उरफी से बदतमीजी करते हैं बीते दिनों उर्फी के साथ दो ऐसी घटना देखी जा सकती हैं जिसमें उर्फी पर लोग गंदे कमेंट करते नज़र आते हैं।

दरअसल एक वीडियो में देखा जा सकता हैं की उरफी एयरपोर्ट पर बैक लेस ड्रेस पहनी नज़र आ रही है जिसमें वो मीडिया कर्मियों से बात करती नजर आती है और पीछे से एक बुजुर्ग आ रहे हैं और उन्होंने दोनों हाथों में स्टील का ग्लास लिए नज़र आ रहे हैं। उर्फी को देखते हुए कहते हैं कि ‘ऐसे कपड़े पहनना भारत में अलाऊ नहीं है. इंडिया का नाम खराब कर रही हो, ये गलत है… इंडिया का नाम खराब होता’ इतना कहना था की उरफी गुस्से में हो गई और कहने लगी कि तुम्हारे बाप का पहना है क्या जिसपर उस व्यक्ति ने कहा मेरे बाप का नहीं पहना, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया और फिर उरफी वहां से निकल कर चली गई।

Urfi Javed troll in airport

इसके अलावा कुछ दिनों पहले उरफी मुंबई गोवा फ्लाइट से ट्रैवल कर रही थी जिसमें एक शख्स ने उनसे बदतमीजी की जब उरफी ने उस आदमी से बात करने की कोशिश की तो उसके साथियों ने बताया की उसने ड्रिंक कर रखी हैं।

Related Articles