NewsUttarakhand

उत्तराखंड: दो माह से लापता युवक का नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी यह धमकी

उत्तराखंड के ऋषिकेश से दो माह से अधिक समय पहले लापता हुए युवक का पुलिस पता नहीं लगा पाई है। युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। बेटे की कोई खबर नहीं मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक के माता-पिता ने चेतावनी दी है कि यदि उनका बेटा नहीं मिलता है तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

जानकारी के अनुसार हनुमंतपुरम गंगानगर निवासी 23 वर्षीय मयंक कौशिक ऋषिकेश के एक निजी क्लीनिक में काम करता था। गत 30 सितम्बर को रात काम से वापिस आने के बाद घर लौटकर खाना खाया और फिर टहलने की बात कहकर घर से बाहर निकल गया। जिसके बाद से मयंक का कोई पता नहीं चल पाया और उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा। परिजनों ने 1 अक्टूबर को बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी लेकिन अभी तक मयंक कौशिक का कोई पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी की अनीता तीन माह से लापता, ढूंढने में करें सहयोग

दो माह से अधिक समय बीतने के बाद भी लापता युवक का कोई पता नहीं चलने की वजह से माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि अपने बेटे की तलाश को लेकर वह ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से लेकर डीजीपी तक गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक उनका बेटा नहीं मिला है।जिसके बाद पिता पंकज कौशिक और मां ने बेटे के नहीं मिलने पर खुदकुशी करने की चेतावनी दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक की खोजबीन जारी है। मयंक कौशिक के मोबाइल को ट्रेस किया जा रहा, साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Related Articles