Uttarakhand

उत्तरकाशी के व्यक्ति से देहरादून में लूट, बकरी लेने गया था दून

उत्तरकाशी निवासी एक व्यक्ति से देहरादून से बदमाशों ने लूटपाट की। बताया जा रहा कि उक्त व्यक्ति दून में बकरी खरीदने आया था। जहां आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर 45000 रुपए और मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को उत्तरकाशी के कनसेरू गांव निवासी भगवान सिंह बकरी लेने देहरादून गए थे। करीब डेढ़ बजे वह ISBT पहुंचे तो दो युवकों से बकरा मंडी का पता पुछा। युवकों ने व्यक्ति को बताया कि वह भी बकरा मंडी जा रहे हैं और वह उन्हें अपने स्कूटर पर बकरा मंडी छोड़ देंगे। भगवान सिंह उनके साथ बैठ गए। दोनों युवकों ने भगवान सिंह को एक खाली कमरे में ले गए और गाली-गलौच के साथ मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उनके जेब से 45000 लूट लिए और फोन छीनकर भगवान सिंह को धक्का देकर चले गए।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को आत्महत्या करने पर किया मजबूर, अब मिली सजा

किसी तरह भगवान सिंह ISBT चौकी पहुंचे और पुलिस को अपनी दास्तां सुनाई। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है साथ ही हुलिया के आधार पर Scratch बनाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles